इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) जॉब्स नोटिफिकेशन: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने कंसल्टेंट के 02 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 14 फरवरी 2019 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि: 14 फरवरी 2019

रिक्ति का विवरण

सलाहकार (डेटा प्रबंधन) -01
सलाहकार (तकनीकी सहायक- बायोस्टैटिस्टिक्स -01
पात्रता की शर्तें

शैक्षिक योग्यता


  • सलाहकार (डेटा प्रबंधन) - M.Sc (जैव सूचना विज्ञान) / B.tech (जैव सूचना विज्ञान) /M.Tech (जैव सूचना विज्ञान) के साथ पेशेवर मजबूत डेटा विज्ञान पृष्ठभूमि के साथ और अनुसंधान / जैव सूचना विज्ञान में डेटा प्रबंधन में 5-7 साल का अनुभव। क्लिनिकल डेटाबेस डेवलपमेंट टूल्स का कार्यसाधक ज्ञान पसंद किया जाएगा या पीएचडी (बायो-स्टैटिस्टिक्स) के साथ 6-6 साल के अनुभव के साथ क्लीनिकल रिसर्च / क्लीनिकल ट्रायल में डेटा डाटा मजबूत / बैकॉइनफॉर्मेटिक्स के साथ परीक्षण किया जाएगा। क्लिनिकल डाटाबेस डेवलपमेंट टूल्स के कार्य ज्ञान को प्राथमिकता दी जाएगी या उपर्युक्त शैक्षिक योग्यता के साथ सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी और रु .15,600-39100 + ग्रेड वेतन ofRs.6600 / -ट-रिटायरमेंट के समय के वेतन बैंड में अनुभव और ड्राइंग वेतन।
  • सलाहकार (तकनीकी सहायक- बायोस्टैटिस्टिक्स) - नैदानिक ​​विकास कार्यक्रम बायोस्टैटिस्टिक्स में न्यूनतम 3 साल के अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एक विषय के रूप में बायोस्टैटिस्टिक्स / मेडिकल सांख्यिकी के साथ स्नातक एसपीएसएस और आरएटीए जैसे मास्टर सॉफ्टवेयर जैसे सांख्यिकी सॉफ्टवेयर का विश्लेषण; किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बायोस्टैटिस्टिक्स / मेडिकल सांख्यिकी में डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 2 साल के अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सांख्यिकी में मास्टर डिग्री।

समेकित परिलब्धियाँ


  • सलाहकार (डेटा प्रबंधन) - अधिकतम 100000 / - प्रति माह अनुभव और ज्ञान के आधार पर समेकित
  • सलाहकार (तकनीकी सहायक- बायोस्टैटिस्टिक्स- रु। 3,1,000 / - प्रति माह बिना किसी अन्य भत्ते के तय किया गया


चयन प्रक्रिया

योग्य उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। हालाँकि, यदि अधिक संख्या में उम्मीदवार विज्ञापित पद के लिए योग्य पाए जाते हैं, तो साक्षात्कार के अंतिम दौर से पहले उसी दिन लिखित परीक्षा / कौशल परीक्षा भी आयोजित की जा सकती है।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए अपने आवेदन पत्र की 5 प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में 14 फरवरी 2019 को सुबह 9:00 बजे से 10:30 बजे के बीच कार्यक्रम स्थल-भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद अंसारी नगर नई दिल्ली 110029 पर उपस्थित हो सकते हैं। ।

आधिकारिक अधिसूचना

ऑनलाइन आवेदन लिंक

more jobs click here