तमिलनाडु, चिकित्सा सेवा भर्ती बोर्ड

तमिलनाडु मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड जॉब्स अधिसूचना: तमिलनाडु, मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MRB) बीमार न्यू केयर केयर यूनिट के लिए 500 नर्सों की भर्ती कर रहा है। पात्र उम्मीदवारों से 26 फरवरी 2019 से पहले ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। सभी उम्मीदवारों को पद के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है।

TN MRB Recruitment 2019: 520 Vacancies Notified for Nurse Posts


नर्स के पद के लिए आवेदन करने की न्यूनतम योग्यता सरकारी / सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिग्री या डिप्लोमा इन नर्सिंग है और स्थायी रूप से तमिलनाडु नर्स और मिडवाइव्स काउंसिल के साथ पंजीकृत है।

सभी पात्र उम्मीदवार 26 फरवरी 2019 तक मेडिकल सेवा भर्ती बोर्ड की वेबसाइट www.mrb.tn.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। बीमार नवजात शिशु देखभाल इकाई में नर्सों के लिए चयन, ऑब्जेक्ट प्रकार के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा।

अधिसूचना विवरण

अधिसूचना संख्या: 01 / MRB / 2019

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन की अंतिम तिथि: 26 फरवरी 2019

TN MRB रिक्ति विवरण

नर्स (बीमार नवजात शिशु देखभाल इकाई) -520 पद

नर्स पदों के लिए पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता:

नर्स (बीमार नवजात शिशु देखभाल इकाई) -एक सरकारी / सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिग्री या डिप्लोमा इन नर्सिंग और स्थायी रूप से तमिलनाडु नर्स और मिडवाइव्स काउंसिल के साथ पंजीकृत

TN MRB नर्स जॉब्स 2019 के लिए आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार MSRB की वेबसाइट के माध्यम से इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि 26 फरवरी 2019 है

नर्स पदों के लिए आवेदन शुल्क

एससी / एससीए / एसटी / डीएपी (पीएच): रु .50 / -
अन्य: Rs.700 / -

आधिकारिक सूचना 

more jobs click here