स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड जॉब्स अधिसूचना: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड ने अपने विभिन्न कोलियरी डिवीजनों के लिए 72 ओवरमैन, खनन सिरदार और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 10 मार्च 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।



अधिसूचना विवरण

विज्ञापन संख्या: CD (K) / पांड्या / RECTT (NEx) / १ K / ४ .२

महत्वपूर्ण तारीख:

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 14 फरवरी 2019
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 10 मार्च 2019

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड रिक्ति विवरण

ओवरमैन -19
खनन सरदार -52
सर्वेयर 01
पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता:

ओवरमैन- किसी मान्यता प्राप्त सरकार से खनन इंजीनियरिंग में 03 वर्ष का डिप्लोमा। न्यूनतम गैस परीक्षण और प्राथमिक चिकित्सा प्रमाणपत्र के साथ न्यूनतम 50% अंक (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / विभागीय उम्मीदवारों के लिए 40%) डीजीएमएस से योग्यता प्रमाण पत्र के साथ संस्थान। कम से कम एक वर्ष की योग्यता के बाद का अनुभव।
खनन सरदार- किसी मान्यता प्राप्त सरकार से मैट्रिकुलेशन। वैध खनन परीक्षण और प्राथमिक चिकित्सा प्रमाणपत्र के साथ सीजीआर (कोयला खानों के लिए) के तहत डीजीएमएस से वैध खनन सरदार के प्रमाण पत्र के साथ संस्थान। कम से कम एक वर्ष की योग्यता के बाद का अनुभव।
सर्वेयर-मैट्रिक में 03 साल का फुल टाइम डिप्लोमा इन माइनिंग एंड माइन्स सर्वे ऑफ़ अ गवर्नमेंट। न्यूनतम 50% एग्रीगेट अंकों के साथ मान्यता प्राप्त संस्थान (एससी / एसटी / विभागीय उम्मीदवारों के लिए 40%) सर्वेयर की योग्यता प्रमाण पत्र के साथ। कम से कम एक वर्ष की योग्यता के बाद का अनुभव।

आयु सीमा: (ऊपरी आयु सीमा)

ओवरमैन -28 साल
खनन सिरदार -28 साल
सर्वेयर -28 साल
विभिन्न श्रेणियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट के लिए विवरण अधिसूचना की जाँच करें।

आवेदन कैसे करें

पात्र उम्मीदवार 10 मार्च 2019 को या उससे पहले SAIL की वेबसाइट www.sail.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आधिकारिक अधिसूचना 

ऑनलाइन आवेदन लिंक

more jobs click here