नगर सेवा आयोग भर्ती 571 पद के लिए  

नगर सेवा आयोग नौकरी अधिसूचना: नगर सेवा आयोग, पश्चिम बंगाल (MSC, WB) ने जूनियर इंजीनियर के 150 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 14 मार्च 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।

MSC, WB Recruitment 2019 for 150 Junior Engineer Posts


महत्वपूर्ण तारीख:

आवेदन करने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि: 14 मार्च 2019

आवेदन जमा करने की प्रक्रिया की अंतिम तिथि: 16 मार्च 2019।

नगर सेवा आयोग रिक्ति विवरण

कुल रिक्तियों की संख्या-जूनियर इंजीनियर: 150 पद

जूनियर इंजीनियर सिविल -100
जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल -25
जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल -25
जूनियर इंजीनियर पदों की नौकरी के लिए पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता:


  • जूनियर इंजीनियर सिविल: उम्मीदवारों को डिप्लोमा प्राप्त करने के बाद निर्माण / पर्यवेक्षण / प्रबंधन / ओ एंड एम में कम से कम 01 वर्ष के अनुभव के साथ न्यूनतम 60% अंकों या समकक्ष ग्रेड के साथ एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित किसी भी मान्यता प्राप्त पॉलिटेक्निक / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।
  • जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल: डिप्लोमा प्राप्त करने के बाद कैंडिडेट के पास कम से कम 01 साल के अनुभव के साथ न्यूनतम 60% अंकों या समकक्ष ग्रेड के साथ एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित किसी भी मान्यता प्राप्त पॉलिटेक्निक / संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।
  • जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल: उम्मीदवारों को डिप्लोमा प्राप्त करने के बाद कंस्ट्रक्शन / सुपरविजन / मैनेजमेंट / ओ एंड एम में कम से कम 01 वर्ष के अनुभव के साथ 60% अंकों या समकक्ष ग्रेड के साथ एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित किसी भी मान्यता प्राप्त पॉलिटेक्निक / संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।


आयु सीमा

21-31 वर्ष

विभिन्न श्रेणियों के लिए आयु में छूट के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार http://www.mscwb.org पर MSC, WB की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं और मार्च 2019 पर या उससे पहले इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं

आधिकारिक अधिसूचना

ऑनलाइन आवेदन लिंक

more jobs click here