जेकेएसएसबी भर्ती 2019

JKSSB जॉब्स अधिसूचना: J & K Services Selection Board (JKSSB) ने डिवीजनल कैडर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 27 फरवरी 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।

JKSSB Recruitment 2019: 247 Vacancies Notified for Divisional cadre Posts


इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 247 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। 12 वीं से ग्रेजुएट पास इन पदों के लिए योग्य हैं। उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। सरकार के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी। मानदंडों।

उम्मीदवार इस लेख में ऑनलाइन आवेदन विवरण की जांच कर सकते हैं यानी पात्रता, चयन प्रक्रिया आदि।

अधिसूचना विवरण

अधिसूचना संख्या: 01/2019/001 से 01/2019/041

महत्वपूर्ण तारीख:

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि - 4 फरवरी 2019
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि -27 फरवरी 2019
जेकेएसएसबी रिक्ति विवरण

डिवीजनल कैडर - 247 पद
वैज्ञानिक-सी और अन्य पदों के लिए पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता:

तकनीशियन / तकनीकी सहायक - विज्ञान के साथ 10 + 2 या मेडिकल लैब में डिप्लोमा के साथ योग्यता से ऊपर। किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रौद्योगिकी।
सार्वजनिक स्वास्थ्य नर्स - किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी नर्सिंग।
स्वास्थ्य निरीक्षक / स्वास्थ्य सहायक (पुरुष) (ग्रामीण प्रशिक्षण विभाग) - किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक।
E.C.G Technician - किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ECG में तीन महीने के विशेष प्रशिक्षण / SMF से किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एक्स-रे असिस्टेंट / तकनीशियन में डिप्लोमा के साथ विज्ञान के साथ 10 + 2 या उससे अधिक योग्यता।
मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता - किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / M.A. समाजशास्त्र से एक विषय के रूप में समाजशास्त्र के साथ स्नातक।
संभागीय संवर्ग पदों के लिए आयु सीमा -18 से 40 वर्ष (सरकार के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट। मानदंड)

JKSSB जॉब्स 2019 के लिए आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार 27 फरवरी 2019 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए अंतिम रूप से प्रस्तुत ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट ले सकते हैं।

आधिकारिक अधिसूचना 

more jobs click here