डीएसएलआर, पणजी भर्ती 2019

DSLR पणजी भर्ती 2019: सेटलमेंट एंड लैंड रिकॉर्ड निदेशालय, पणजी ने फील्ड सर्वेयर, एलडीसी और अन्य के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 18 फरवरी 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।

DSLR, Panaji Recruitment 2019: 93 Vacancies for Field Surveyor, LDC and Other Post


अधिसूचना विवरण

अधिसूचना संख्या: 1 / EST / DS LR / HLEC / 15/2018

महत्वपूर्ण तारीख:

आवेदन की अंतिम तिथि: 18 फरवरी 2019

डीएसएलआर, पणजी रिक्ति विवरण

फील्ड सर्वेयर -58 पोस्ट
ड्राफ्ट्समैन Gr.II-08 पोस्ट
एलडीसी -20 पद
मल्टी टास्क स्टाफ -07 पद

फील्ड सर्वेयर और अन्य पदों के लिए पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता:

फील्ड सर्वेयर- एसएससी या एक विषय के रूप में गणित के समकक्ष; विषय के रूप में सर्वेक्षण के साथ सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा; कोंकणी के ज्ञान के साथ छह महीने से कम का कंप्यूटर में डिप्लोमा।
ड्राफ्ट्समैन Gr.II- मैट्रिकुलेशन या समकक्ष; दो साल से कम नहीं के मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा इन द ड्रगटिसमैनशिप (सिविल)।
LDC- हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट या ऑल इंडियन काउंसिल फॉर टेक्निकल एजुकेशन द्वारा मान्यताप्राप्त स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन या समकक्ष द्वारा अनुमोदित डिप्लोमा।
मल्टी टास्क स्टाफ - किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से माध्यमिक विद्यालय प्रमाणपत्र परीक्षा उत्तीर्ण।
आयु सीमा- 45 वर्ष से अधिक नहीं (एससी / एसटी / ओबीसी / पीडब्ल्यूडी / महिलाओं के लिए आयु में छूट, सरकार के नियमों के अनुसार)

DSLR, पणजी जॉब्स 2019 के लिए आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र कक्ष संख्या 6 ए / बी, ग्राउंड फ्लोर, एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा (पुरानी जीएमसी बिल्डिंग), आईनॉक्स, पणजी गोवा के सामने भेज सकते हैं। आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 18 फरवरी 2019 है।

आधिकारिक अधिसूचना 


more jobs click here