BSNL JTO जॉब्स अधिसूचना 2019:


 भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने गेट स्कोर -2019 के माध्यम से JTO (सिविल) और JTO (इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। BSNL ने ग्रेजुएट इंजीनियर के लिए 198 रिक्तियां अधिसूचित की हैं और इच्छुक उम्मीदवारों को GATE-2019 में उपस्थित होना होगा और JTO (सिविल) और JTO (इलेक्ट्रिकल) के पद के लिए BSNL में अपनी उम्मीदवारी पंजीकृत करवाने की भी आवश्यकता है।














उम्मीदवारों को IDA वेतनमान कार्यकारी [E-1A] के लिए रु। 1,6,400 / - - रु .40,500 / - के रूप में वार्षिक वेतन वृद्धि के साथ मूल वेतन के 3% के साथ IDA, HRA, पर्क, चिकित्सा लाभ, आदि में नियुक्त किया जाएगा। BSNL कंपनी के नियमों के अनुसार स्वीकार्य है।

आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन होगी और उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। भारत संचार निगम लिमिटेड जेटीओ भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 11 फरवरी 2019 से शुरू होगी। उम्मीदवार नीचे दिए गए आवेदन लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2019 है।

भारत संचार निगम लिमिटेड JTO भर्ती 2019 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास शैक्षिक योग्यता BE / BTech होनी चाहिए। या किसी मान्यताप्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से JTO (इलेक्ट्रिकल) के लिए सिविल इंजीनियरिंग में JTO (इलेक्ट्रिकल) के लिए और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में समकक्ष या गेट परीक्षा 2019 में उपस्थित होने के लिए आवश्यक हैं, गेट पेपर कोड के चुने हुए दो विषयों से एक पेपर का चयन करते हैं अर्थात इलेक्ट्रिकल (ईई) ) और सिविल (सीई)

विस्तृत अधिसूचना:

विज्ञापन संख्या: 12 -1 / 2018-खंड।

बीएसएनएल जेटीओ नौकरियां महत्वपूर्ण तिथियां

ऑन लाइन पंजीकरण की तिथि शुरू: 11 फरवरी 2019
ऑन लाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि: 12 मार्च 2019
बीएसएनएल जेटीओ नौकरियां रिक्ति विवरण

JTO (सिविल) और JTO (इलेक्ट्रिकल) -198 पद

बीएसएनएल जेटीओ नौकरियां पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवारों को बीई / बीटेक होना चाहिए। या किसी मान्यताप्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से JTO (इलेक्ट्रिकल) के लिए सिविल इंजीनियरिंग में JTO (इलेक्ट्रिकल) के लिए और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में समकक्ष या गेट परीक्षा 2019 में उपस्थित होने के लिए आवश्यक हैं, गेट पेपर कोड के चुने हुए दो विषयों से एक पेपर का चयन करते हैं अर्थात इलेक्ट्रिकल (ईई) ) और सिविल (सीई)।
सभी इच्छुक उम्मीदवारों के पास DR-JTO (सिविल) और DR-JTO (इलेक्ट्रिकल) ऑनलाइन पंजीकरण के लिए आवेदन करने के लिए GATE पंजीकरण आईडी (13 अंक) होना चाहिए।
पद के लिए शैक्षिक योग्यता के विवरण के लिए अधिसूचना लिंक की जाँच करें।
बीएसएनएल जेटीओ जॉब्स वेतनमान:
वार्षिक वेतन वृद्धि @ Rs.16,400 / - - रु .40,500 / - के अनुसार वार्षिक वेतन वृद्धि @ 3% मूल वेतन प्लस आईडीए, HRA, भत्तों, चिकित्सा लाभ, आदि के अनुसार BSNL कंपनी के नियमों के अनुसार स्वीकार्य है।

आयु सीमा:

उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से कम होनी चाहिए और ऑनलाइन आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि के अनुसार 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया से बीएसएनएल की वेबसाइट (www.bsnl.co.in) के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं जो कि 11 फरवरी 2019 से शुरू होनी है और पंजीकरण की अंतिम तिथि 12 मार्च 2019 है।

आधिकारिक अधिसूचना 

ऑनलाइन आवेदन लिंक

more jobs click here