बीईएल भर्ती 2019: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने गाजियाबाद में अपने उत्पाद समर्थन के लिए अनुबंध आधार पर अनुबंध अभियंता के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए। योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और 20 फरवरी 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।
महत्वपूर्ण तारीख वॉक-इन-लिखित परीक्षा - 20 फरवरी 2019 (बुधवार) दोपहर 12:30 बजे वॉक-इन-इंटरव्यू - 21 फरवरी 2019 (गुरुवार)
बीईएल रिक्ति विवरण अनुबंध इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स) - 26 पद बीईएल अनुबंध इंजीनियर पदों के लिए पात्रता मानदंड शैक्षिक योग्यता: इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग / दूरसंचार इंजीनियरिंग / संचार इंजीनियरिंग में मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से बीई / बीटेक में जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए प्रथम श्रेणी और एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए पास क्लास। आयु सीमा: सामान्य उम्मीदवार - 25 वर्ष ओबीसी - 28 वर्ष एससी उम्मीदवार: 30 वर्ष
बीईएल अनुबंध इंजीनियर पदों के लिए चयन प्रक्रिया चयन लिखित परीक्षा और उसके बाद साक्षात्कार के आधार पर होगा (केवल उन उम्मीदवारों के लिए जिन्हें लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा)। बीईएल कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियर पोस्ट नौकरियां 2019 के लिए आवेदन कैसे करें योग्य उम्मीदवार 20 फरवरी 2019 को दोपहर 12:30 बजे भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड साइट - IV, साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र विपक्ष में आयोजित होने वाले वाल्क-इन-सिलेक्शन के लिए आ सकते हैं। वैशाली मेट्रो स्टेशन गाजियाबाद - 201010 (यूपी)।

आधिकारिक सूचना

more jobs click here