ALMCI, कानपुर भर्ती 2019

भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALMCI), कानपुर जॉब्स नोटिफिकेशन: ALMCI, कानपुर ने प्रोस्थेटिक्स एंड ऑर्थोटिस्टैंड ऑडियोलॉजिस्ट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 18 फरवरी 2019 तक नवीनतम अपने बायोडाटा के माध्यम से पद के लिए ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं।

ALMCI, Kanpur Recruitment 2019: 34 Prosthetics Other Posts


अधिसूचना विवरण

रोजगार सूचना सं। एडीआई / कोन। पी एंड ओ प्रोफेशनल और ऑडियोलॉजिस्ट / जनवरी 2019

ALMCI, कानपुर भर्ती 2019 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 18 फरवरी 2019

ALMCI, कानपुर भर्ती 2019 की रिक्ति का विवरण

प्रोस्थेटिक्स एंड ऑर्थोटिस्ट - 07 पद
ऑडियोलॉजिस्ट - 27 पद

ALMCI, कानपुर भर्ती 2019 के लिए पात्रता शर्तें

शैक्षिक योग्यता

प्रोस्थेटिक्स और ऑर्थोटिस्ट- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से प्रोस्थेटिक्स और ऑर्थोटिक्स में स्नातक। उम्मीदवार को आरसीआई के केंद्रीय पुनर्वास रजिस्टर (सीआरआर) में पंजीकृत होना चाहिए।
ऑडियोलॉजिस्ट - मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑडियोलॉजी और स्पीच लैंग्वेज पैथोलॉजी में स्नातक। उम्मीदवार को आरसीआई के केंद्रीय पुनर्वास रजिस्टर (सीआरआर) में पंजीकृत होना चाहिए। उम्मीदवार के पास कम से कम एक साल का अनुभव भी होना चाहिए।
आयु सीमा (01 जनवरी 2019 तक)

प्रोस्थेटिक्स और ऑर्थोटिस्ट- 34 वर्ष
ऑडियोलॉजिस्ट - 34 वर्ष
नोट: सरकारी मानदंड के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में आयु में छूट।

ALMCI, कानपुर भर्ती 2019 के लिए आवेदन कैसे करें

पात्र उम्मीदवार अपने बायोडाटा के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ -प्रबंधक (कार्मिक और प्रशासन), भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALMCI), जी। टी। रोड, नारमनु, कानपुर -209217 को भेजे जाने चाहिए। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 18 फरवरी 2019 है।

आधिकारिक अधिसूचना 

ऑनलाइन आवेदन लिंक

more jobs click here